कटिहार जिला के पूर्व जिला पार्षद सह भाजपा नेता संजीव मिश्रा की गोली मारकर कर दी गई हत्या।

47

कटिहार जिले की बड़ी खबर सामने आई है पूर्व जिला पार्षद सह भाजपा नेता संजीव मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या का घटना स्थल तेलता थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेलता हाई स्कूल के बगल, उनके घर के सामने ही हुई है।
इससे पहले भी उनपर दो बार जानलेवा हमला हो चुका है जिसमें वह बच गए थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां मौके पर पहुंची। पुलिस मृतक के स्‍वजनों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। परिवार वालो ने बताया कि बाइक पर सवार दो अपराधियों ने भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी ।

जिसके बाद घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई । हत्या की घटना को लेकर अब तक जो भी कारण सामने आये है उसमें पुरानी रंजिश को वजह बताई जा रही है।हत्या की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं इस घटना के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ लग चुकी है।इस घटना के बाद ग्रामीणों, स्‍वजनों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुस्‍से का इजहार किया है।जहां बाइक पर आए दो अपराधियों ने भाजपा नेता को गोली मारी। जिसके बाद घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

हत्या की घटना को लेकर अब तक जो कारण सामने आ रहा है। उसमें पुरानी रंजिश को वजह बताई जा रही है।इस हत्या की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं इस घटना के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई है। इस घटना के बाद काफी संख्‍या में ग्रामीणों, स्‍वजनों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुस्‍से का इजहार किया है। सड़कों पर उतर आए हैं। संजीव मिश्रा जिला परिषद सदस्‍य भी रह चुके हैं। इस घटना के विरोध में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टाक्‍स फोर्स का गठन किया है।