बिहार में अपराधी बेखौफ, पटना में कोचिंग से लौट रही छात्रा को मारी गोली, गले में फंसी

104
बिहार में अपराधी बेखौफ,
बिहार की राजधानी पटना में एक शख्स ने 16 साल की छात्रा को गोली मार दी है. छात्रा कोचिंग पढ़कर लौट रही थी, तभी पहले से घात लगाए शख्स ने गोली मार दी. छात्रा की हालत नाजुक है. फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है, लेकिन आरोपी अभी भी फरार है
बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. बड़ी खबर राजधानी पटना से है, जहां एक छात्रा को अज्ञात अपराधी ने गोली मार दी है. घटना बुधवार की सुबह की है, जब काजल नाम की छात्रा बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा इलाके के अपने कोचिंग से पढ़कर घर जा रही थी, तभी पहले से घात लगाए एक अपराधी ने छात्रा को पीछे से गोली मार दी.
गोली छात्रा के गर्दन में जाकर फंस गई. आनन फानन में छात्रा के परिजनों ने उसे बायपास के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां छात्रा की हालत नाजुक बनी है. वहीं छात्रा को गोली मारने की घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई. छात्रा की उम्र 16 साल है. घटना के बाद पुलिस भी काफी देर से पहुंची और फोन पर ही परिजनों से घटना की जानकारी ले रही थी.
फिलहाल गोली मारने वाले अपराधी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार भी नहीं कर पाई है. सीसीटीवी में आरोपी साफ-साफ दिख रहा है. पुलिस की माने तो घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. परिजनों ने पुलिस की लेट-लतीफी पर नाराजगी जाहिर की है और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है.
सम्बंधित ख़बरें
Inquilab media
क्या है पूरा मामला
पटना के सिपारा इलाके में एक युवक ने नाबालिग छात्रा को दिनदहाड़े गोली मार दी. इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में एक लड़का हाथ में थैला लिए आते हुए दिखाई देता है. इसके बाद वह गली के कोने पर आकर रुक जाता है. उसके पीछे से छात्रा आती है, तो वो लड़का उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन लड़की नहीं रुकती.
इतने में आरोपी थैले में से हथियार निकालता है और लड़की के पीछे से सिर की ओर फायर कर भाग जाता है. फायर होने के बाद लड़की बेसुध होकर रास्ते में गिर जाती है. फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ जाते हैं. छात्रा को निजी नर्सिंग होम मे भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.