कटिहार जिले के जेल में बंद युवक को छुड़वाने के लिए प्रेमिका ने रचा खूनी खेल। जानिए पूरी ख़बर।

32
कटिहार जिले के जेल में बंद युवक को छुड़वाने के लिए प्रेमिका ने रचा खूनी खेल

कटिहार :- कटिहार जिले के जेल में बंद युवक को छुड़वाने के लिए प्रेमिका ने रचा खूनी खेल। जानिए पूरी ख़बर।

कटिहार पुलिस को सूचना मिली कि नगर थाना क्षेत्र में नौ नवंबर की रात एक युवती को कुछ आरोपियों ने गोली मार दी है। पुलिस की टीम सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंची।जांच में पता चला कि कुछ बदमाशों ने कथित रूप से आरके मिशन के समीप एक युवती से छेड़खानी करने की कोशिश की विरोध करने पर गोली चला दी जो पीड़िता के हाथों में लगी।

पुलिस को मामले की जाँच के बाद शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने गहनता से मामले की जाँच शुरू की तो मामले की सच्चाई सामने आयी। पीड़िता कटिहार मण्डल कारा में बंद कैदी राजा साह से प्यार करती थी। जिसको छुड़वाने के लिए ये शाजिश रची। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि युवती ने अपने आशिक कैदी राजा साह को बाहर निकालने के लिये गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया।प्रेमिका का आरोप था कि सड़क किनारे हुए छेड़खानी का विरोध करने पर उस पर गोली चली थी।यह घटना 9 नवंबर को घटी। इसका खुलासा शनिवार को पुलिस ने किया कि प्रेमिका ने खुद पर ही गोली चलवाई।

प्रेमिका का नाम खुशी कुमारी तथा उम्र 19 साल है। इसका आरोप उस मृतक के भाई और परिजन पर लगाया जिसकी हत्या के आरोप में प्रेमी जेल में बंद है। एसपी ने बताया कि युवती की साजिश थी कि केस दर्ज कराने के बाद उस पक्ष से समझौता के लिए दबाव बनाती इस तरह उसका प्रेमी के जेल से बाहर निकलने का रास्ता बनता। लेकिन पुलिस की छानबीन के बाद पूरी सच्चाई का पर्दा फाश हो गया।अधीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें से खुशी कुमारी, नीरज कुमार, रूपेश कुमार और अजय कुमार है। उनके पास दो बाइक और तीन मोबाइल भी बरामद किया गया।इन सभी को आरोपी करार देते हुए जेल भेज दिया गया।